कोल्यारी बायपास पर 2 अवैध पिस्टल व 2 राउण्ड के साथ चचरे भाई ओर एक कार मिस्त्री गिरफ्तार , बेटे की हत्या के आरोपीयो को मौत के घाट उतारने के लिए एमपी से लाये थे हत्यार
Total Views : 8,031
Zoom In Zoom Out Read Later Print

न्यूज नेटवर्क उदयपुर

कोल्यारी में हुए हिमांषु हत्या कांड के मौत का बदला लेने के इरादे से मध्य प्रदेश से खरीद कर लाए अवैध हथियारों के साथ फलासिया एवं डीएसटी टीम ने कोल्यारी बाईपास पर तीन युवकों  को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

 प्रभुलाल थानाधिकारी फलासिया व डीएसटी प्रभारी  दिलीप सिंह पुलिस निरीक्षक के निर्देशन में थाना फलासिया टीम व डिएसटी टीम द्वारा संयुक्त कार्यावाही कर दो अवैध देसी पिस्टल मय दो राउंड , तीन आरोपियों के साथ बरामद की गई। 

 । घटना का विवरण - दिनांक 01-10-2022 की सायं मन थानाधिकारी प्रभुलाल मय टीम के त्योहारों को मध्येनजर रखते हुये सर्कल गश्त कर रहा था तभी जरिये मुखबिर सूचना मिली कि कोल्यारी बाईपास पर तीन व्यक्ति खड़े हैं जिनके पास अवैध हथियार है जो कि कोई षड्यंत्र रच रहे हैं जिस पर  थानाधिकारी मय थाना टीम तथा डीएसटी टीम के साथ घेरा देकर  चन्दन पिता रोशनलाल शर्मा उम्र 19 साल निवासी कौल्यारी, जमनाशंकर पिता कनीराम शर्मा उम्र 47 साल निवासी कौल्यारी , असलम उर्फ मोन्टु पिता सत्तार खां मुसलमान उम्र 23 साल निवासी जुड़ा थाना माण्डवा हाल कौल्यारी थाना फलासिया तीनो  आरोपियों को  पकड़ कर इनके  कब्जे से दो पिस्टल व दो राउण्ड बरामद किए।

आरोपियों ने  पुछताछ में बताया कि  दिनांक 04-11-21 को कोल्यारी बाईपास पर जमना शंकर के पुत्र हिमांशु शर्मा की करीब एक दर्जन बदमाशों ने चाकू घोद कर हत्या कर दी थी उस समय उस विवाद का मुल कारण उक्त चन्दन शर्मा नाम का युवक ही था चन्दन शर्मा मृतक हिमांशु शर्मा का चाचा लगता है चन्दन शर्मा एवं जमना शंकर ने बदले की भावना के चलते ही ये हथियार खरीदे थे। 

हिमांशु शर्मा हत्याकांड के मुख्य आरोपियों गुरुपाल एवं डूंगर सिंह दोनों को पेशी पर ले जाते समय या जमानत पर बाहर आने पर दोनों ही परिस्थितियों में जमना शंकर एवं चन्दन शर्मा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे चन्दन शर्मा पर पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज है चन्दन शर्मा एवं असलम उर्फ मोन्टू दोनों द्वारा अन्य राज्य से ये हथियार खरीद कर लाए गये थे। 

असलम कार गाड़ियों का मिस्त्री है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में और भी नये तथ्य सामने आने की सम्भावना है, वही अनुसंधान जारी है ।